काला जादू क्या होता है? काला जादू कैसे सीखें? जानिए Kala Jadu Kaise Sikhe से जुड़ी सभी जानकारी हिंदी में

आज हम जानेंगे काला जादू कैसे सीखें पूरी जानकारी (How to Learn Black Magic In Hindi) के बारे में क्योंकि परेशानियां हर जिंदगी के इंसान में आती हैं परंतु हर इंसान यही चाहता है कि उसे कभी भी अपनी जिंदगी में परेशानियों का सामना ना करना पड़े, क्योंकि जब किसी व्यक्ति की लाइफ में परेशानी आती है तो वह अपने साथ कई जंजाल लेकर भी आती है, जिसके कारण व्यक्ति काफी ज्यादा परेशान हो जाता है। कई बार तो परेशानियां स्वाभाविक होती है परंतु अगर कई बार किसी व्यक्ति को लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

तो उसे सावधान हो जाने की आवश्यकता है क्योंकि कुछ परेशानियां भेजी भी जाती हैं जिसके लिए काले जादू का प्रयोग होता है। आज के इस लेख में जानेंगे कि Kala Jadu Kaise Sikhe, काला जादू सीखने के लिए क्या करे, Black Magic Meaning In Hindi, Black Magic Kya Hota Hai, काला जादू सीखने का तरीका, Kala Jadu Kaise Kiya Jata Hai, आदि की सारी जानकारीयां विस्तार में जानने को मिलेंगी, इसलिये पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढे़ं।

काला जादू क्या है? – What is Black Magic Information in Hindi?

Kala Jadu Kaise Sikhe
Kala Jadu Kaise Sikhe

काला जादू एक प्रकार की खतरनाक और गंदी क्रिया होती है जिसे अक्सर तांत्रिक या फिर मौलाना अथवा काले जादू का जानकार व्यक्ति करता है। ग्रामीण भाषा में काले जादू को करने वाले व्यक्ति को ओझा या फिर सोखा कहा जाता है। काले जादू की अच्छी जानकारी अघोरी बाबा के पास भी होती है। काले जादू का इस्तेमाल करके व्यक्ति को विभिन्न नुकसान पहुंचाएं जाते हैं।

काले जादू का इस्तेमाल करके व्यक्ति के ऊपर मारण क्रिया, स्तंभन क्रिया, बुद्धि भ्रष्ट क्रिया, उच्चाटन क्रिया जैसी क्रियाएं की जाती है जिसके कारण व्यक्ति को बहुत ही ज्यादा तकलीफ होती है। काले जादू का प्रभाव आप इस बात से भी जान सकते हैं कि इसका इस्तेमाल करके किसी भी व्यक्ति की मृत्यु भी करवाई जा सकती है अथवा उसे अपाहिज भी बनाया जा सकता है। काले जादू के द्वारा दूसरे व्यक्ति के मन पर कंट्रोल भी किया जा सकता है।

काला जादू कैसे सीखें? – How to Learn Black Magic In Hindi

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि काले जादू में भले काला शब्द जुड़ा हुआ है जिसका अधिकतर मतलब लोग यही निकालते हैं कि काला जादू मतलब कोई बुरी चीज होती है परंतु हम आपको बता दें कि, जब काले जादू की स्टार्टिंग प्राचीन काल में हुई थी, तब इसका इस्तेमाल किसी का बुरा करने के लिए नहीं बल्कि लोगों की भलाई के लिए किया जाता था, परंतु कुछ लालची लोगों ने इस जादू का इस्तेमाल अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए करना चालू कर दिया और उसके बाद यह सिलसिला लगातार आगे बढ़ता गया।

काला जादू सीखने के लिए क्या करें? – What to do to Learn Black Magic?

काले जादू का अगर सबसे ज्यादा इस्तेमाल या फिर उल्लेख किसी धर्म में मिलता है तो वह हमारे हिंदू धर्म ही है। इसके अलावा सबसे अधिक काले जादू का इस्तेमाल इस्लाम मजहब में किया जाता है। कुछ-कुछ काले जादू का इस्तेमाल इसाई मजहब में भी होता है। काला जादू करने के लिए व्यक्ति को किसी न किसी शक्ति की सिद्धि लेनी होती है फिर चाहे वह देवी देवता की सिद्धि हो या फिर किसी पारलौकिक शक्ति की सिद्धि हो। अगर आपको काला जादू सीखना है तो इस पेज पर आपको काला जादू सीखने के लिए क्या करना पड़ता है और काला जादू कैसे सीखा जाता है? इसकी डिटेल दी जा रही है।

1. किसी जानकार पंडित से मिले

काला जादू लगभग हर धर्म में मिलता है परंतु अगर आप हिंदू धर्म को मानते हैं तो आपको काला जादू सीखने के लिए किसी पंडित जी से मिलना होगा। यहां पर यह भी आपको बता दे रहे हैं कि, आप जिस भी पंडित से मिले उसके बारे में सबसे पहले तो यह जानकारी हासिल कर ले कि आखिर वह कितने सालों से इस फील्ड में काम कर रहे हैं और कितने लोगों ने उनसे फायदा प्राप्त किया हुआ है।

अगर कोई पंडित जी पाखंडी हैं तो आपको उनके पास नहीं जाना है और जब तक आप को सही पंडितजी नहीं मिल जाते हैं तब तक आपको उनकी खोज करती रहनी है। पंडित जी से मिलने के बाद आपको उनसे प्यार से यह कहना है कि मैं आपका शिष्य बनना चाहता हूं और मैं जादू सीखना चाहता हूं। अगर पंडित जी को आपके अंदर काला जादू सीखने के सभी गुण दिखाई देंगे, तो वह निश्चित ही आपको काला जादू सिखाना चालू कर देंगे। इस प्रकार गुरु प्राप्त हो जाने के बाद आप उनके सानिध्य में धीरे-धीरे काला जादू सीखना प्रारंभ कर देंगे।

2. मौलाना से मिले

अगर आप इस्लाम मजहब को मानते हैं तो काला जादू सीखने के लिए आपको किसी काला जादू के जानकार मौलाना से मिलना होगा। आजकल कई जगह पर वशीकरण, काला जादू करने के लिए जो एडवर्टाइजमेंट लगी हुई होती है उसमें किसी न किसी मौलाना का ही नाम होता है। ऐसे में आप मौलाना से मिल सकते हैं और उनसे यह निवेदन कर सकते हैं कि वह आपको काला जादू की विद्या सिखाएं। यहां पर हम आपको बता दें कि, अगर आपके अंदर काला जादू सीखने की लगन होगी तभी मौलाना आपको जादू सिखाने के लिए तैयार होंगे।

अगर वह आपको काला जादू सिखाने के लिए तैयार हो जाते हैं तो आपको पूरा मन लगाकर वह जिस प्रकार से कहें उसी प्रकार करना होगा। ऐसा करने पर धीरे-धीरे आपको शक्तियों की सिद्धि मिलना चालू हो जाएगी और जब आपको यह लगे कि आपने अच्छे से काला जादू सीख लिया है, तब आप मौलाना को गुरु दक्षिणा देकर के लोगों पर काले जादू का इस्तेमाल भलाई के लिए करना चालू कर सकते हैं।

3. यूट्यूब चैनल का सहारा ले

यूट्यूब पर आज के समय में क्या कुछ उपलब्ध नहीं है। यूट्यूब किसी भी चीज को सीखने का या फिर जानने का इतना बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है कि आप जो चाहे वह जानकारी यूट्यूब से निकाल सकते हैं। यूट्यूब पर आपको बहुत सारे ऐसे चैनल मिल जाएंगे, जो तंत्र-मंत्र के ऊपर आधारित हैं। आप उनमें से किसी ऐसे चैनल को देखना स्टार्ट करें जिस पर काले जादू को सिखाने की विधि बताई जाती है।

अगर आपको नहीं पता है कि यूट्यूब पर बहुत सारे चैनल में से कौन सा चैनल काला जादू सीखने के लिए अच्छा है तो आप यूट्यूब पर “चमत्कार को नमस्कार” नाम का चैनल देख सकते हैं। इस चैनल पर आपको जादू के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के टोटके करना भी सिखाया जाता है जिसके जरिए आप अपना फायदा प्राप्त कर सकते हैं। यहां पर समय-समय पर सिद्धि करवाने के लिए भी वीडियो अपलोड किए जाते हैं जिसमें कुछ मामूली सी रकम दे करके आप सिद्धि प्राप्त कर सकते हैं।

4. महा इंद्रजाल किताब पढ़े

अगर हम यह कहें कि, यह किताब टोने टोटके सीखने के लिए और काला जादू सीखने के लिए सबसे बेस्ट तंत्र मंत्र की किताब है तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं होगी। इस किताब को हमने खुद भी पढ़ा है और इसके अंदर आपको ऐसे ऐसे काले जादू की विधि बताई गई है, जिसे मात्र पढ़ लेने से ही आप दांतों तले अपनी अंगुलियां दबा लेंगे।

आपको चाहे जिस भी प्रकार का काला जादू सीखना हो, आपको हर प्रकार के काले जादू को सीखने की विधि इस किताब में मिलेगी। बता दें कि, आज के टाइम में जो भी तांत्रिक बाबा या फिर मौलाना है उनमें से अधिकतर लोगों ने इस किताब में से पढ़ पढ़ कर काला जादू और अन्य प्रकार की तांत्रिक विधियों को सीखा है।

इसमें आपको काले जादू से रिलेटेड बहुत सारे टोने टोटके दिए गए हैं। इसके अलावा आपको कई प्रकार की सिद्धियां भी इस किताब में बताई गई हैं, जिसमें से आपको जो भी सिद्धि अपने हिसाब से सही लगे, आप उसे कर सकते हैं। सिद्धि प्राप्त होते ही आप सिर्फ काला जादू ही नहीं बल्कि किसी भी प्रकार का जादू कर सकेंगे और लोगों का भला करने के साथ-साथ अपना भी भला कर सकेंगे।

5. काला जादू सीखने के लिए असम अथवा बंगाल जाए

असम और बंगाल यह दोनों ऐसी जगह है, जो अपनी खूबसूरती के लिए तो प्रख्यात है ही साथ ही एक और चीज के लिए यह दोनों जगह प्रख्यात है, वह है काला जादू। असम और बंगाल में ऐसे कई इलाके हैं, जहां पूरा गांव का गांव ही काले जादू का जानकार है। असम का कामाख्या मंदिर काले जादू का गढ़ कहा जाता है। दिवाली और होली तथा अन्य शुभ दिन जैसे की अमावस्या, पूनम की रात को यहां पर कई तांत्रिक लोग इकट्ठा होते हैं और वह अजीब अजीब और तरह-तरह की सिद्धियां करने के लिए मगन हो जाते हैं।

अगर आप नीडर हैं तो आप इन जगह पर जा सकते हैं और किसी भी तांत्रिक का सानिध्य प्राप्त करके उनसे काला जादू सीखना चालू कर सकते हैं। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक काला जादू सिखाने वाले लोग मिल जाएंगे, जो आपको अद्भुत शक्तियां प्रदान करेंगे।

6. पारलौकिक शक्तियों को हासिल करें

कुछ लोग ऐसे होते हैं जो काला जादू सीखना तो चाहते हैं परंतु उनके अंदर ज्यादा सब्र नहीं होता है, वह जल्दी से जल्दी काला जादू सीखना चाहते हैं। ऐसी अवस्था में हम यहां पर आपको एक विधि बता रहे हैं जिसके जरिए आप एक पारलौकिक शक्ति सिद्ध कर सकते हैं। इसके लिए आपको शनिवार को शाम के समय में पानी से स्नान कर लेना है, उसके बाद आपको एक लोटे पानी को लेकर के किसी सुनसान जगह पर स्थित बबूल के पेड़ के पास जाना है और उससे थोड़ी दूर पर आपको बाथरूम करनी है।

उसके बाद बाथरूम कर लेने के बाद जो थोड़ा सा पानी बचा हुआ है उसे ला करके आपको बबूल के पेड़ की जड़ में डाल देना है। इसके बाद आपको प्रणाम कर लेना है और फिर आपको बिना पीछे देखे हुए चुपचाप अपने घर पर आ जाना है। लगातार आपको यह उपाय शनिवार की शाम से चालू करके 21 दिन तक करना है। 21वे दिन जब आप यह उपाय करने जाएंगे तब आपको शौच करने के बाद बचे हुए पानी को बबूल के पेड़ की जड़ में नहीं डालना है और धीरे-धीरे अपने कदम आगे बढ़ाने हैं।

ऐसे में आपको एक आवाज सुनाई देगी जो यह होगी कि “मुझे पानी चाहिए” ऐसे में आपको बता दें कि जो आवाज आएगी वह दानव राज की होगी, जो कि एक पारलौकिक शक्ति होती है। आपको उनसे यह कहना है कि मैं आपको पानी तभी दूंगा जब आप मेरी इच्छा पूरी करेंगे। जब वह इच्छा मांगने के लिए कहे तब आपको अपनी मनचाही इच्छा मांग लेना है, इसके बाद उनकी तरफ से हां होने के बाद आप को बचे हुए पानी को बबूल के पेड़ की जड़ में डाल देना है। इस प्रकार सिर्फ 21 दिन के अंदर आप पारलौकिक शक्तियों को सिद्ध करके काला जादू करने की विधि हासिल कर लेंगे।

निष्कर्ष

आशा है आपको Black Magic Details In Hindi के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी। अगर अभी भी आपके मन में Kala Jadu Kaise Sikhe (How to Learn Black Magic In Hindi) और काला जादू कैसे सीखें? को लेकर आपका कोई सवाल है तो आप बेझिझक कमेंट सेक्शन में कमेंट करके पूछ सकते हैं। अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें ताकि सभी को Kala Jadu Kya Hota Hai के बारे में जानकारी मिल सके।

4.6/5 - (5 votes)

मैं supportingainain ब्लॉग का संस्थापक और एक पेशेवर ब्लॉगर हूं। यहाँ पर मैं नियमित रूप से अपने पाठकों के लिए उपयोगी और मददगार जानकारी साझा करता हूं। ❤️ Contact us via Email - [email protected]

8 thoughts on “काला जादू क्या होता है? काला जादू कैसे सीखें? जानिए Kala Jadu Kaise Sikhe से जुड़ी सभी जानकारी हिंदी में”

  1. Mai Kala jadu sikhna chahta hu mujhe is ki bohat jyada jaroorat hai Mai apni life Mai kuch karna chahta hu Kala jadu Sikh kar mujhe is number par call kare aap
    M. 7837116***
    Mujhe Kala jadu shikha hai

    Reply

Leave a Comment